Erasmus
SA v IND: हर ओवर में पड़ रहा है अंपायर इरासमस को दिल का दौरा, भारतीय खिलाड़ियों पर लगाया इलज़ाम

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) और भारत (India) के बीच जोहांसबर्ग के वांडरर्स मैदान पर खेले जा रहे तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तीसरे दिन एक मजेदार वाकया देखने को मिला. मौजूदा टेस्ट में मैदानी अंपायर की भूमिका निभा रहे मराइस इरासमस (Marais Erasmus) भारतीय खिलाड़ियों से यह कहते हुए नज़र आए कि वे उन्हें हर ओवर में दिल का दौरा दे रहे हैं. इस दौरान उनकी आवाज़ स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई, जिसे वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है.

यह भी पढ़ें | द्रविड़ ने कहा, ‘कोहली ने टीम इंडिया को एकजुट रखने में शानदार भूमिका निभाई है’

इरासमस को भारतीय क्रिकेट टीम ने ज्यादा अपील करने के चलते बहुत दबाव में डाल दिया और अंपायर ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि खिलाड़ी उन्हें हर ओवर के साथ ‘दिल का दौरा’ दे रहे हैं.

आप भी देखिए यह वीडियो:

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी के 10वें ओवर के दौरान तेज गेंदबाज शार्दुर ठाकुर ने मेहमान टीम के बल्लेबाज एडेन मार्कराम के खिलाफ तीन बार एलबीडब्ल्यू की अपील की, जहां उन्हें दो में तो सफलता नहीं मिली, लेकिन तीसरी बारी में उन्होंने मार्कराम को अपना शिकार बना लिया. इस दौरान अंपायर इरासमस काफी दबाव में दिखे. इसके तुरंत बाद, शार्दुल ने विपक्षी कप्तान डीन एल्गर को भी काफी परेशान किया.

Leave a comment

Cancel reply