indian cricket team crictoday

टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस दौरे की शुरुआत अब 26 दिसंबर से होगी, जहां भारतीय टीम अब मेजबानों के खिलाफ दो टेस्ट, तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेल सकती है.

यह भी पढ़ें | क्या दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएगी भारतीय टीम? कप्तान कोहली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इससे पहले बीसीसीआई के आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक, मेहमानों को यहां तीन मुकाबलों की टेस्ट, इतने ही मैचों की टी20 और 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलनी थी, जिसकी शुरुआत 17 दिसंबर से होनी थी.

कुछ दिन पहले दक्षिण अफ्रीका में पाए गए कोविड-19 के नए वैरिएंट ओमिक्रोन की वजह से टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खतरे के बादल मंडारने लगे हैं. हालांकि, क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) ने कहा है कि बायो बबल को लेकर कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी और मेहमानों को इस दौरे पर कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा.

वहीं, इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के अनुसार, बीसीसीआई के एक आला अधिकारी ने कहा, “निश्चित रूप से खिलाड़ी इसको लेकर चिंतित हैं और कुछ ऐसे भी हैं, जो इस दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं. बीसीसीआई ऐसे मामलों में हमेशा आखिरी फैसला लेने से पहले खिलाड़ियों का नजरिया देखता है, उनकी बात सुनता है. हमें उम्मीद है कि यह दौरा शेड्यूल के मुताबिक ही होगा.”

Leave a comment

Cancel reply