sa-vs-ind-cricket-today
SA v IND: डोनाल्ड और एंटिनी ने टेस्ट सीरीज को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए किसने क्या कहा

दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) टीम के दिग्गज तेज गेंदबाजों मखाया एंटिनी (Makhaya Ntini) और एलेन डोनाल्ड (Allan Donald) ने भारत (India) के खिलाफ तीन मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज (Test Series) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. एंटिनी ने, जहां दक्षिण अफ्रीका के सीरीज जीतने की भविष्यवाणी की है. वहीं, डोनाल्ड ने कहा है कि जो टीम अच्छी बल्लेबाजी करेगी, वह सीरीज में जीत हासिल करेगी.

एंटिनी ने कहा, “भारत के पास बहुत अच्छा बॉलिंग अटैक है, लेकिन प्रोटियाज़ यहां की परिस्थितियों को ज्यादा बेहतर समझते हैं. हमें घरेलू परिस्थितियों का फायदा मिलेगा.”

डोनाल्ड ने कहा, “दोनों ही टीमों के पास मजबूत गेंदबाजी आक्रामण है. मैं समझता हूं कि जो टीम अच्छी बल्लेबाजी करेगी वो विजयी बनेगी. दोनों टीमों के बल्लेबाजों को कड़ी परीक्षा से गुज़रना होगा.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है, जहां उन्हें मेजबानों के विरुद्ध टेस्ट के अलावा तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज भी खेलनी है. इस दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे-टेस्ट मैच से होगी, जो सेंचुरियन में खेला जाएगा. टेस्ट मैचों के बाद 19 जनवरी से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी.

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने अभी तक दक्षिण अफ्रीका में एक भी बार टेस्ट सीरीज नहीं जीती है. ऐसे में विराट कोहली की टीम के सामने वहां लाल गेंद वाली सीरीज में जीत हासिल करने की चुनौती होगी.

Leave a comment

Cancel reply