Gaikwad-Iyer
रुतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर को मिल सकता है टीम इंडिया में शामिल होने का मौका.

आईपीएल 2021 में 635 रन बनाने वाले रुतुराज गायकवाड़ को न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए टीम इंडिया में चुने जाने की संभावनाएं हैं. श्रीलंका में उनके सामान्य प्रदर्शन के बाद, उन्हें संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह नहीं दी गई थी.

हालांकि, कई सीनियर खिलाड़ियों को विश्व कप के आयोजन के बाद आगामी सीरीज में आराम दिया जा सकता है, राष्ट्रीय चयनकर्ता एक युवा टीम का चयन करने के बारे में सोच रहे हैं. गायकवाड़ ने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के 3 मैचों में 212 रन भी बनाए हैं. उनके अलावा वेंकटेश अय्यर भी लिस्ट में हैं. आईपीएल के 10 मैचों में बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते हुए 370 रन बनाए थे.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 17 नवंबर से टी20 सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. तीन मैचों की इस टी20 सीरीज का पहला मैच 17 नवंबर, दुसरा 19 और तीसरा 21 नवंबर को खेला जाना है.

विराट कोहली टी20 विश्व कप के बाद टी20 क्रिकेट से टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर चुके हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में टीम इंडिया एक नए कप्तान के नेतृत्व में मैदान पर उतरेगी. फिलहाल, टीम के कप्तान की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन रोहित शर्मा को इस पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

Leave a comment

Cancel reply