russell bbl
रसेल ने पहले खाए 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्के, फिर 6 गेंदों में 34 रन ठोंककर ले लिया बदला

बिग बैश लीग के मौजूदा संस्करण में भाग लेने ऑस्ट्रेलिया पहुंचे वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं. रविवार को बीबीएल में खेले गए 10वें मुकाबले में उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी कर खूब सुर्खियां बटोरीं. मेलबर्न स्टार्स टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए रसेल ने 22 गेंदों में 43* रनों की मैच जिताऊ पारी खेली, जिसमें उन्होंने 5 छक्के और 1 चौका जड़ा, यानी रसेल ने अपनी विस्फोटक पारी में 34 रन 6 गेंदों में बना डाले. उनकी इस इनिंग की बदौलत मेलबर्न स्टार्स ने सिडनी थंडर्स को 6 विकेट से पराजित किया.

इससे पहले रसेल ने अपने 4 ओवरों में 38 रन दिए और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला. इस दौरान विपक्षी टीम के स्टार बल्लेबाज एलेक्स रॉस ने 19वें ओवर में रसेल की पहली 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्के जड़े. रसेल के इस ओवर में रॉस ने 23 रन बटोरे. रॉस ने 49 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 77* रन बनाए.

यह भी पढ़ें | ‘कोहली और रोहित के बिना कुछ भी नहीं है भारतीय टीम, दोनों ही शानदार लीडर हैं’

सिडनी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए, जिसके जवाब में मेलबर्न स्टार्स ने 17.1 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. रसेल को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. इस तरह से रसेल ने अपनी कुटाई का बदला ले लिया.

Leave a comment

Cancel reply