rohit sharma rahul dravid
रोहित शर्मा ने बताया, राहुल द्रविड़ क्यों हैं अन्य कोच से अलग?

हाल ही में भारत की वनडे टीम के कप्तान नियुक्त किए गए दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने द्रविड़ को दिग्गज क्रिकेटर बताया है. साथ ही हिटमैन ने कहा है कि ‘द वॉल’ ने आज के मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी महनत की है.

यह भी पढ़ें | SA v IND: CSA ने घोषित किया टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे का नया कार्यक्रम

रोहित ने कहा, “हम सब यह जानते हैं कि राहुल भाई एक दिग्गज खिलाड़ी थे. हमें यह भी पता है कि उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में कितनी महनत की. वो खुद सामने आकर इतने मौकों पर कह चुके हैं कि वो इतने टैलेंटेड खिलाड़ी नहीं थे.”

उन्होंने आगे कहा, “आज वह, जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी. मुझे लगता है कि इसका बड़ा फायदा टीम को मिलेगा. वे हर खिलाड़ी से पर्सनल मिलते हैं और उनकी बातें सुनते हैं. उनका सभी के साथ अच्छा बंधन है. अब बस उसे अगले स्तर पर ले जाने की बात है.”

मालूम हो कि टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को कुछ समय पहले ही राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है. उनके मार्गदर्शन में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को वनडे और टेस्ट सीरीज में पराजित किया.

Leave a comment

Cancel reply