rohit-kohli-ind v eng crictoday
BCCI ने कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाया, अब रोहित संभालेंगे वनडे टीम की कमान

भारत की लिमिटेड ओवेर्स टीम के कप्तान रोहित शर्मा और लाल गेंद वाले क्रिकेट में टीम इंडिया की अगुवाई करने वाले विराट कोहली को विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर्स में गिना जाता है. बीसीसीआई ने हाल ही में कोहली को कप्तानी से हटाकर रोहित को वनडे प्रारूप का कप्तान नियुक्त किया. रोहित और कोहली पिछले कई सालों से भारतीय टीम का एक साथ प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं. ऐसे में हिटमैन ने कोहली को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि कोहली के साथ खेलने में उन्हें काफी मजा आता है. इसके अलावा उन्होंने कोहली की कप्तानी को लेकर भी बात कही है.

रोहित ने कहा, “उन्होंने 5 साल तक टीम को फ्रंट से लीड किया. उन्होंने हर मैच में अपना बेस्ट देना चाहा और यही संदेश पूरी टीम में भी छोड़ा. उनकी कप्तानी में टीम ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.”

यह भी पढ़ें | बीसीसीआई ने साझा किया रोहित शर्मा का एक्सक्लूसिव वीडियो, हिटमैन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

उन्होंने आगे कहा, “हमारे लिए विराट कोहली की कप्तानी में खेलने का अनुभव अच्छा रहा. हमने काफी क्रिकेट साथ में खेली है और हर मौके और मूमेंट को एंजॉय किया है. अब हम आगे भी वैसा ही करेंगे. हमें एक टीम के तौर पर और बेहतर होना है और हमारा फोकस उसी पर है.”

इसके अलावा रोहित ने कहा कि टीम इंडिया की निगाहें आईसीसी के आगामी मेजर टूर्नामेंट्स में अच्छा प्रदर्शन करने पर टिकी हुई हैं. हिटमैन ने उम्मीद जताई है कि उनकी कप्तानी में भारतीय टीम शानदार क्रिकेट खेलेगी और विश्व कप के खिताब पर कब्ज़ा जमाएगी.

Leave a comment

Cancel reply