रविचंद्रन अश्विन
रवि शास्त्री ने कहा, 'अगर अश्विन को मेरे बयान से ठेस पहुंची तो अच्छी बात है, मैं इससे खुश हूं'

भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के हालिया बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. शास्त्री ने कहा है कि अगर अश्विन को उनकी बातों का बुरा लगा तो यह अच्छा है और उनका काम हर किसी के टोस्ट पर मक्खन लगाने का नहीं है.

शास्त्री ने इंडियन एक्सप्रेस (Indian Express) के साथ बात करते हुए कहा, “अश्विन ने सिडनी में टेस्ट नहीं खेला और कुलदीप यादव ने अच्छी गेंदबाजी की, इसलिए यह उचित था कि मैं कुलदीप यादव को मौका दूं. अगर मेरे किसी बयान से अश्विन को ठेस पहुंची या उन्हें बुरा लगा तो मैं इससे बहुत खुश हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “इसने अश्विन को कुछ अलग करने के लिए प्रेरित किया. मेरा काम हर किसी के टोस्ट पर मक्खन लगाने का नहीं है. मेरा काम बिना किसी एजेंडे के तथ्यों को सामने रखना है.”

यह भी पढ़ें | रविचंद्रन अश्विन का खुलासा, बोले ‘साल 2001 में हरभजन सिंह को देखकर ऑफ स्पिनर बनने की ठानी’

याद हो कि इससे पहले अश्विन ने हाल ही में कहा था कि शास्त्री के बयान ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई और वे इससे पूरी तरह टूट चुके थे. दाएं हाथ के फिरकी गेंदबाज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 2018 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनकी बजाय कुलदीप यादव को ज्यादा मौके मिले. इसके अलावा अश्विन ने कहा था कि पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कुलदीप यादव को विदेशों में नंबर-1 स्पिनर बताया था.

Leave a comment

Cancel reply