shastri dhoni
रवि शास्त्री ने एमएस धोनी को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि जब धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, तब टीम के सभी खिलाड़ियों का चेहरा उतर गया था. शास्त्री के मुताबिक, धोनी ने लाल गेंद वाले क्रिकेट को अचानक अलविदा कहने का मन बना लिया था.

यह भी पढ़ें | AUS vs ENG: जो रूट ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, ग्रीम स्मिथ का रिकॉर्ड किया ध्वस्त

रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा, “धोनी के फैसले से सभी हैरान थे. उन्होंने मेरे पास आकर कहा कि मैं टीम से कुछ बातें करना चाहता हूं. सच कहूं तो मुझे लगा कि वो मैच से संबंधित कुछ बातें करेंगे, लेकिन उन्होंने अपने संन्यास लेने का ऐलान कर सबको चौंका दिया. उसके बाद ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी खिलाड़ियों का चेहरा उतर गया था.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने साल 2014 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. कैप्टन कूल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मेलबर्न टेस्ट के बाद क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप से रिटायरमेंट लेकर सबको चौंका दिया था.

गौरतलब है कि धोनी ने टीम इंडिया के लिए 90 टेस्ट मुकाबलों में शिरकत की, जिनमें उन्होंने 38.09 की औसत से 4876 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 शतक भी जड़े, जिसमें 1 दोहरा शतक भी शामिल है.

Leave a comment

Cancel reply