ravi bishnoi
IPL 2022: 'रवि बिश्नोई अगले 12 सालों तक हमारी टीम के साथ जुड़े रह सकते हैं' पूर्व ओपनर का बयान

टीम इंडिया (India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) इस साल खेले जाने वाले आईपीएल (IPL) सीजन के दौरान लखनऊ (Lucknow) टीम के मेंटोर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे. ऐसे में लखनऊ ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल, स्टार स्पिनर रवि बिश्नोई और दिग्गज ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस को अपनी टीम में शामिल किया है.

वहीं, गंभीर ने उम्मीद जताई है कि बिश्नोई इस फ्रेंचाइजी के साथ अगले 10-12 सालों तक जुड़े रह सकते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि रवि को लखनऊ की टीम के साथ जोड़ने से क्या फायदा मिलेगा.

यह भी पढ़ें | टी20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम के चयन में मेरा और कोहली का कोई रोल नहीं था – रवि शास्त्री

गंभीर ने दैनिक जागरण के साथ इंटरव्यू में कहा, “बिश्नोई हमारे लिए जरूरी हैं, क्योंकि वह युवा लेग स्पिनर हैं. नीलामी में कलाई के स्पिनरों की बहुत मांग रहती है. वह उस समय तक भारतीय टीम में नहीं खेले थे, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हें चुना गया है.”

उन्होंने आगे कहा, “हमने 21 साल के ऐसे खिलाड़ी को लिया है, जो अच्छा प्रदर्शन करते हैं और लगातार सुधार करते रहे तो अगले 10-12 साल फ्रेंचाइजी के साथ रह सकते हैं.”

बता दें कि रवि बिश्नोई को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है. ऐसे में वे अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम को जीत दिलाने की कोशिश करेंगे और साथ ही अपने प्रदर्शन को लखनऊ की टीम के लिए भी जारी रखना चाहेंगे.

Leave a comment

Cancel reply