rashid khan test
अधिक से अधिक टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहते हैं राशिद खान, दिया बड़ा बयान

अफगानिस्तान (Afghanistan) के दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने अधिक से अधिक टेस्ट मैच खेलने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा है कि एक खिलाड़ी के लिए यह काफी निराशाजनक है कि आपको बड़ी टीमों के विरुद्ध खेलने का मौका नहीं मिलता है. हालांकि, उन्होंने उम्मीद जताई है कि उन्हें निकट भविष्य में बड़ी टीमों के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा टेस्ट मैच खेलने का मौका मिलेगा.

23 साल के राशिद खान ने रॉयटर्स से बात करते हुए कहा, “एक खिलाड़ी के रूप में, यह आपको निराश करता है क्योंकि आप हमेशा बड़ी टीमों के लिए खेलने के अवसरों की प्रतीक्षा करते हैं. यह आपके क्रिकेट में सुधार और नई चीजें सीखने के बारे में है. हम सभी इसके लिए तत्पर थे, लेकिन कभी-कभी चीजें आपके अनुसार नहीं जाती हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं समझता हूं कि हमें उनके खिलाफ जल्दी ही खेलने का मौका मिलेगा. आप अपनी गेंदबाजी के बारे में और जानने के लिए लंबे स्पैल करना चाहते हैं. मुझे उम्मीद है कि हमें अगले कुछ वर्षों में और अधिक टेस्ट मैच खेलने का मौका मिलेगा.”

यह भी पढ़ें | ‘वे खिलाड़ियों को खुद को क्सप्रेस करने की आजादी देते हैं’, शुभमन ने कप्तान हार्दिक की प्रशंसा की

बता दें कि साल 2017 से लाल गेंद वाले मैचों का दर्जा मिलने के बाद से अफगानिस्तान ने अब तक सिर्फ 6 टेस्ट मैच ही खेले हैं. इसमें से पांच टेस्ट मैचों में राशिद भी टीम का हिस्सा रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply