lahore qalanders
PSL का खिताब जीतने के बाद लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने अपनी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) की फाइनल जीत को शानदार उपलब्धि बताया और साथ ही कहा कि यह टीम का अच्छा प्रयास था, जिसकी वजह से उन्हें खिताबी जीत हासिल हुई.

मैच के बाद बाएं हाथ के पेसर ने कहा कि यह एक बहुत ही दिलचस्प फाइनल था, जहां दोनों टीमों ने अच्छा संघर्ष किया. अफरीदी ने कहा कि उन्हें जीत का भरोसा था.

यह भी पढ़ें | Ravindra Jadeja joins Yuvraj Singh and Rohit Sharma in milestone list

शाहीन ने कहा, “हमने खुद को खेल में बनाए रखा और अंत में जीत हासिल की. मुल्तान काफी अच्छा खेला, लेकिन जैसा कि डेविड वीजे ने शुरुआती सफलता दी, राशिद ने सही समय पर अच्छा काम किया. हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हमेशा टर्निंग पॉइंट होते हैं. गेंद के साथ हमारे पास कई विकल्प थे.”

इस बीच, हारने वाली टीम के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने कहा कि उन्होंने शुरू से ही रन-रेट बनाए रखने की योजना बनाई, लेकिन राशिद खान ने कलंदर्स को खेल में वापस ला दिया. उन्होंने कहा, “राशिद खान ने दो विकेट लेकर मैच अपने नाम कर लिया. हम 19वें ओवर तक खेल में थे। खुशदिल और अब्बास ने शानदार काम किया, लेकिन जीत और हार खेल का हिस्सा है.”

यह भी पढ़ें – IND vs AUS: दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीएसएल के फाइनल मैच में लाहौर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 200 रन बनाए थे, जिसके जवाब में मुल्तान की टीम ने पूरे ओवर खेलते हुए 8 विकेट खोकर 199 रन का सकोर खड़ा किया और वे एक रन से मैच हार गए.

Leave a comment

Cancel reply