Vikas Tokas - Rcb
विराट कोहली की आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा रह चुके भारतीय क्रिकेटर विकास टोकस के साथ पुलिस अधिकारी ने मारपीट की है।

विराट कोहली (Virat Kohli) की आईपीएल (IPL) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का हिस्सा रह चुके भारतीय क्रिकेटर विकास टोकस (Vikas Tokas) के साथ पुलिस अधिकारी ने मारपीट की है। 35 साल के तेज गेंदबाज ने खुद इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी इस शिकायत में बताया है कि पुलिस अधिकारी (police officer) ने उनके चेहरे पर जोर दार मुक्का मारा, लेकिन उनकी आंख फूटने से बच गई।

बता दें कि यह मामला दिल्ली का ही है और विकास टोकस ने इसकी रिपोर्ट भिकाजी कामा पुलिस स्टेशन (Bhikaji Cama Police station) ​में दर्ज करवाई है। साथ ही उन्होंने इसको लेकर पुलिस हेडक्वार्टर में भी शिकयत की है।

विकास टोकस ने पुलिस हेडक्वार्टर (police headquarter) को शिकायती मेल में लिखा, “यह मेल मैं उस मामले की शिकायत को लेकर कर रहा हूं, जो मेरे साथ 26 जनवरी 2022 को हुई। मैं एक नेशनल लेवल क्रिकेटर हूं, जो आईपीएल में खेल चुका है। उस दिन मेरे साथ पुलिस अधिकारियों ने दुर्व्यवहार किया और मुझे मुक्का भी मारा। इससे मेरी आंखों की रोशनी जाते-जाते बच गई।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दाएं हाथ के पेसर विकास घरेलू क्रिकेट दिल्ली की तरफ से खेलते हैं, जबकि वह नॉर्थ जोन और रेलवे के लिए भी क्रिकेट खेल चुके हैं। वहीं, विकास टोकस को साल 2016 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने नीलामी में 10 लाख रूपए में खरीदा था। हालांकि, उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। विकास ने अब तक 15 फर्स्ट क्लास और 17 टी20 मुकाबले खेले हैं।

Leave a comment

Cancel reply