हार्दिक पांड्या और अमित शाह
गृहमंत्री अमित शाह से मिले पांड्या ब्रदर्स

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गुजरात में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ मुलाकात की है। हार्दिक के साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) भी गृह मंत्री से मिलने पहुंचे। हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं।

29 साल के हार्दिक पांड्या ने शनिवार दोपहर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन पर लिखा, “हमें आमंत्रित कर हमारे साथ अपना बहुमूल्य समय बिताने के लिए आदरणीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी का धन्यवाद। आपसे मिलना हमारे लिए सौभाग्यशाली और सम्मानजनक रहा।”

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन मुकाबलों की घरेलू टी20 आई सीरीज के लिए स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। तीन टी20 आई मैचों की सीरीज में हार्दिक को कप्तानी मिलने की वजह रोहित शर्मा का चोटिल होना बताया जा रहा है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक चयनकर्ता हार्दिक को टी20 आई का फुलटाइम कप्तान बनाने पर विचार कर रहे हैं।

टी20 आई के बाद श्रीलंकाई टीम तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज भी खेलेगी। इस श्रृंखला के लिए मुख्य कप्तान रोहित शर्मा की भारतीय खेमे में वापसी होगी और वे ही टीम का नेतृत्व करेंगे। वहीं, इस दौरान हार्दिक टीम के उपकप्तान होंगे।

हार्दिक के हाथों खत्म होगा 5 दिग्गजों का करियर – VIDEO

गृहमंत्री अमित शाह की उम्र कितनी है?

58 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply