irfan pakistan crictoday
ICC टी20 विश्व कप 2022 में खेलना चाहता है पाकिस्तान का 7 फीट 1 इंच हाइट वाला दिग्गज पेसर

पाकिस्तान (Pakistan) के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान (Mohammad Irfan) पिछले काफी समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं. अब उन्होंने इस साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में खेलने की उम्मीद जताई है. इरफान ने कहा कि वे आगामी विश्व कप में खेलना चाहते हैं और अपनी फिटनेस को लेकर कड़ी महनत कर रहे हैं. बता दें कि बाएं हाथ के इस पेसर की हाइट 7 फीट 1 इंच की है.

39 साल के इरफान ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए कहा, “मुझे पहले फिटनेस की समस्या थी, लेकिन मैंने इस पर कड़ी मेहनत की है. समय के साथ मेरी गेंदबाजी और फिटनेस में सुधार हुआ है, क्योंकि मैंने अपने लिए एक बास्केटबॉल ट्रेनर को हायर किया था.”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेलना है, जहां मैं अतिरिक्त उछाल के लाभ के साथ घातक साबित हो सकता हूं.”

यह भी पढ़ें | देश की जगह IPL को तरजीह देने वाले अफ्रीकी खिलाड़ियों पर बोले एल्गर, ‘पता नहीं वो चुने जाएंगे या नहीं’

इरफान ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, जो कि टी20 आई मैच था. उन्होंने पाकिस्तान के लिए अब तक 4 टेस्ट मुकाबलों में 10, 60 वनडे मैचों में 83 और 22 टी20 आई में मैचों 16 विकेट चटकाए हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि उनकी हरी जर्सी वाली टीम में वापसी हो पाती है नहीं.

Leave a comment

Cancel reply