Pakistan Team
मैच जीतने के बाद पाकिस्तानी टीम ने नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंच कर उनका हौंसला बढ़ाया.

टी20 विश्व कप के सुपर12 राउंड के अपने चौथे मुक़ाबलें में पाकिस्तान ने नामीबिया को 45 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. पाकिस्तान टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने मैदान पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है और हर कोई उनके इस प्रदर्शन से काफी प्रभावित है, लेकिन अब पाकिस्तानी टीम ने मैदान के बाहर भी कुछ ऐसा कर दिया जिसकी हर कोई तारीफ़ कर रहा है.

मैच जीतने के बाद पाकिस्तानी टीम ने नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंच कर उनका हौंसला बढ़ाया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी, फखर जमान, मोहम्मद हफीज, हसन अली और शादाब खान नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंच कर उनके खिलाड़ियों की हौंसलाअफजाई करते नजर आ रह हैं.

नामीबिया ने पाकिस्तान के खिलाफ अंत तक लड़ाई लड़ी, लेकिन आखिर में उन्हें 45 रनों से हार का समाना करना पड़ा. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 189 रन बनाए. पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाज़ी की, मोहम्मद रिज़वान ने नाबाद 79 रन बनाए, वहीं टीम के कप्तान बाबर आज़म ने ताबड़तोड़ 70 रन बनाए. मोहम्मद हफीज़ को बल्लेबाज़ी करने का मौक़ा मिला और उन्होंने नाबाद 32 रन बनाए.

नामीबिया की टीम से क्रेग विलियम्स ने 40, डेविड विजा ने 43 और स्टीफन बीयर्ड ने 29 रनों की पारी खेली, अकहिर में 20 ओवर में नामीबिया की टीम 5 विकेट खो कर 144 रन ही बना सकी और पाकिस्तान ने यह मुकाबला 45 रनों से अपने नाम किया.

Leave a comment

Cancel reply