'काला जादू' करने वाली पाकिस्तानी एंकर ने लिया विराट का इंटरव्यू, नाराज हुए फैंस

टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान दोनों चिर प्रतिद्वंदियों को अपना पहला मुकाबला एक दूसरे के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान में खेलना है। दोनों देशों के क्रिकेट फैंस इस महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मगर इस मैच से पहले पाकिस्तानी न्यूज़ एंकर ज़ैनब अब्बास (Zainab Abbas) और भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। नीली जर्सी वाली टीम के प्रशंसक इस तस्वीर से खुश नहीं हैं और इंटरनेट पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल, ज़ैनब अब्बास ने यह तस्वीर आपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, “आपको हर दिन विराट कोहली का इंटरव्यू लेने या उनसे बात करने का मौका नहीं मिलता। वे कमाल के वक्ता हैं।”

यह तस्वीर सामने आते हैं फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ का कहना है कि इस इंटरव्यू के कारण 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले विराट का ध्यान भटक जाएगा। तो कुछ का मानना है कि ज़ैनब ने मैच से पहले विराट से सारी महत्वपूर्ण जानकारी ले ली होगी।

एक प्रशंसक ने याद दिलाया कि 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल से पहले ज़ैनब ने कोहली का इंटरव्यू लिया था और भारत वह मैच हार गया था। ऐसे में इस बार भी ज़ैनब अब्बास ने विराट कोहली पर काला जादू कर दिया है।

Q. विराट कोहली की उम्र कितनी है?

A. 33 वर्ष

जेल जा चुके हैं ये 5 बड़े भारतीय क्रिकेटर्स – Video

Leave a comment

Cancel reply