pakistan cricket team
टी20 विश्व कप से पहले न्यूज़ीलैंड में त्रिकोणीय सीरीज खेलेगा पाकिस्तान, एशिया से होगी तीसरी टीम

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) ने रविवार को पुष्टि की कि पाकिस्तान (Pakistan) की पुरुष क्रिकेट टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप की शुरुआत से पहले न्यूजीलैंड (New Zealand) में त्रिकोणीय श्रृंखला में भाग लेगी. उन्होंने कहा कि यह सीरीज टी20 विश्व कप 2022 के दौरान ऑस्ट्रेलिया में सामने आने वाली परिस्थितियों से निपटने में उनकी टीम की मदद करेगी. इस सीरीज में तीसरी टीम बांग्लादेश की होगी.

मीडिया से बात करते हुए, पीसीबी अध्यक्ष राजा ने कहा, “1992 विश्व कप से पहले टीम एक महीने पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंची थी और हमारे पास स्थानीय टीमों के खिलाफ खेलकर मैचों की तैयारी करने का पर्याप्त अवसर था.”

यह भी पढ़ें – ‘रमीज़ राजा अपने फैसलों से देश के क्रिकेट को तबाह कर देंगे’ पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान

उन्होंने आगे कहा, “मैं चाहता हूं कि हमारी टीम विश्व कप से पहले छह से सात मैच खेल सके. न्यूजीलैंड की पिचों में भी उछाल और गति है, वहां मैच खेलने से टीम को फायदा होगा.”

उम्मीद है कि त्रिकोणीय सीरीज अक्टूबर के पहले सप्ताह में शुरू होगी, जहां प्रतियोगिता के फाइनल से पहले टीमें एक दूसरे के साथ दो बार खेलेंगी. पाकिस्तान सितंबर में सात टी20 आई मुकाबलों की सीरीज के लिए इंग्लैंड की मेजबानी भी करेगा. यह सीरीज 15 सितंबर से शुरू होने की उम्मीद है.

Leave a comment

Cancel reply