PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाड़ी को पसंद नहीं आया लाहौर, पत्रकारों के ही सामने कर दी शहर की बुराई

रविवार को पाकिस्तान (Pakistan) और इंग्लैंड (England) के बीच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 7 मुकाबलों की टी20 आई सीरीज का अंतिम मैच खेला गया। अंग्रेजों ने आखिरी मुकाबले में 67 रनों के बड़े अंतर से जीत हासिल कर श्रृंखला 4-3 से अपने नाम की है। हरी जर्सी वाली टीम को हराने के बाद इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) ने अपनी एक बयान से पाकिस्तानी फैंस के जख्मों पर नमक छिड़क दिया है। मोईन का कहना है कि उन्हें लाहौर का खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

35 साल के मोईन अली से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लाहौर के खाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “भोजन की बात करूं तो मैं लाहौर से थोड़ा निराश हुआ हुआ हूं। कराची का खाना बेहतर था।”

उन्होंने आगे कहा, “लाहौर भी ठीक है, लेकिन कुल मिलाकर मैं यहां के खाने से निराश हुआ हूं। हालांकि, यह भी हो सकता है कि मेरा स्वाद बदल गया हो।”

गौरतलब है कि इंग्लिश टीम दिसंबर में एक बार पाकिस्तान दौरे पर आएगी, जहां वे तीन मुकाबलों की टेस्ट श्रृंखला खेलेगी। पहला टेस्ट 1 दिसंबर से रावलपिंडी में होगा, जबकि दूसरा टेस्ट 9 से 13 दिसंबर तक मुल्तान में खेला जाएगा। वहीं, तीसरा और अंतिम मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में 17 से 21 दिसंबर तक आयोजित किया जाएगा।

Q. पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्डकप कब जीता था?

A. 2009

T20 वर्ल्ड कप में भारत को मिले बुमराह जैसे 4 घातक गेंदबाज़ – Video

Leave a comment

Cancel reply