Pakistan cricket team
'हमारी टीम को सभी प्रारूपों की रैंकिंग में नंबर-1 होना चाहिए' पाकिस्तानी ऑलराउंडर की टिप्पणी

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम ने इस साल सफेद गेंद वाले प्रारूप में शानदार प्रदर्शन किया है. बाबर आज़म (Babar Azam) की कप्तानी में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज को घर में एकदिवसीय श्रृंखला में हराया, जिसमें कप्तान ने दोनों सीरीज में कुछ अविश्वसनीय पारियों के साथ टीम का आगे बढ़कर नेतृत्व किया. इतना ही नहीं, पिछले साल पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भी पहुंचा था.

वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक का मानना ​​​​है कि इस बार टीम निश्चित रूप से खिताब जीत सकती है. रज्जाक ने यह भी कहा कि पाकिस्तान को इस समय आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर होना चाहिए. टीम वर्तमान में टेस्ट में छठे, वनडे में चौथे और खेल के सबसे छोटे प्रारूप में तीसरे स्थान पर है.

यह भी पढ़ें – वेस्टइंडीज के खिलाफ T20I सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित, कोहली और बुमराह को मिला आराम

रज्जाक ने स्पोर्ट्स पाक टीवी के साथ बातचीत में कहा, “सच कहूं तो मैं यह सिर्फ, इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि मैं पाकिस्तान से हूं, बल्कि हमें रैंकिंग में नंबर 1 होना चाहिए, जिस तरह से हम तीनों विभागों में प्रदर्शन कर रहे हैं, बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण, हम इस टीम में एकता देख सकते हैं.”

रज्जाक ने आगे कहा, “मुझे पूरी उम्मीद है कि आगामी आईसीसी टूर्नामेंटों में पाकिस्तान की टीम शानदार प्रदर्शन करेगी और शीर्ष पर रहेगी.”

Leave a comment

Cancel reply