ngidi rabada nortje
'ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर हमारे तेज गेंदबाज बहुत खतरनाक हो जाएंगे', दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज का बयान

दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) टीम के मुख्य कोच और पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने इस साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि ऑस्ट्रेलिया में पिचें उनके तेज गेंदबाजों के अनुकूल होंगी. हालांकि, उन्होंने कहा कि विश्व कप में नतीजे हासिल करने के लिए उन्हें आक्रामक होने की ज़रुरत है.

45 साल के मार्क बाउचर ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया के हालात हमारे तेज गेंदबाजों के अधिक अनुकूल होंगे. हमारे पास कुछ अच्छी गति और उछाल हासिल करने वाले गेंदबाज हैं, इसलिए हमें वहां आक्रामकता बनाए रखने की जरूरत है.”

उन्होंने आगे कहा, “टी20 में खिलाड़ियों को तरोताजा रखना महत्वपूर्ण है. हम इंग्लैंड के लंबे दौरे से सीधे भारत आए हैं, कुछ खिलाड़ी कैरेबियाई लीग में भी खेल रहे हैं. खिलाड़ियों को मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा रखना प्रबंधन और मेरे लिए महत्वपूर्ण होगा.”

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका को हाल ही में भारत के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में 2-1 से हार झेलनी पड़ी. इससे पहले नीली जर्सी वाली टीम ने मेहमानों को 2-1 से पटखनी दी थी. अब दक्षिण अफ्रीका की नज़रें टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने पर टिकी हुई हैं.

यह भी पढ़ें – टी20 विश्व कप से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, बुमराह के बाद बाहर हुआ एक और धाकड़ खिलाड़ी

Q. मार्क बाउचर के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कितने कैच हैं?

A. 999

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड ने लूटी महफिल – वीडियो

Leave a comment

Cancel reply