माही के जन्मदिन पर कोहली ने लिखा उनके लिए खास संदेश, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज 41 साल के हो गए हैं। उनके इस खास दिन पर तमाम फैंस और क्रिकेट जगत के लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इसी क्रम में दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पूर्व कप्तान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

विराट कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की इस वीडियो में दो तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। पहली तस्वीर 2011 वर्ल्ड कप जीतने के बाद की है, जिसमें धोनी ने कोहली को अपने साथ तिरंगे में लपेट रखा है। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों ही खिलाड़ी अपनी-अपनी आईपीएल टीम की जर्सी में नज़र आ रहे हैं।

33 साल के कोहली ने इस वीडियो के साथ धोनी के लिए खास संदेश भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “एक ऐसा नेता, जिसकी तरह कोई दूसरा नहीं है। भारतीय क्रिकेट के लिए आपने जो कुछ भी किया उसके लिए शुक्रिया। आप मेरे लिए बड़े भाई से भी ज्यादा हैं। हमेशा प्यार और सम्मान। जन्मदिन मुबारक हो स्किपर।”

आपको बता दें विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी का काफी सम्मान करते हैं और उन्होंने कई बार मीडिया के सामने इस बात का इज़हार भी किया है। कोहली के करियर में धोनी का बड़ा हाथ माना जाता है, जब कोहली ख़राब फॉर्म से गुजर रहे थे तब कप्तान धोनी ने उनका पूरा साथ दिया। कोहली ने भी माही के इस भरोसे को नहीं तोड़ा और भारतीय टीम के लिए कई बेहतरीन पारियां खेली।

Q. विराट कोहली का जन्म कब हुआ था?


A. 5 नवंबर 1988

Leave a comment

Cancel reply