Ravi Shastri Standing
'वे लंबे समय तक भारतीय टीम के लिए खेलेंगे', रवि शास्त्री ने की स्टार ओपनर की तारीफ

टीम इंडिया (Indian) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) एक क्वालिटी प्लेयर हैं. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा है कि शुभमन लंबे लमय तक इंटरनेशनल क्रिकेट में बने रहेंगे.

60 साल के रवि शास्त्री ने प्राइम वीडियो पर कहा, “शुभमन एक क्वालिटी प्लेयर हैं और वह लंबे समय तक भारत के लिए खेल सकते हैं. उसके पास अच्छी स्किल्स है और वह कड़ी मेहनत करते हैं. साथ ही वह इस खेल से प्यार करते हैं. वह आगे बढ़ना जारी रखेंगे.”

बता दें कि रविवार को हेमिल्टन के सेडन पार्क में न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला गया तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. इसके बाद भारतीय पारी शुरू ही हुई थी कि बारिश ने मैच के बीच खलल डाल दिया. इस समय नीली जर्सी वाली टीम का स्कोर 4.5 ओवर में बिना किसी नुक्सान के 22 रन था. कप्तान शिखर धवन (2) और शुभमन गिल (19) क्रीज़ पर जमे हुए थे. हालांकि, कुछ देर बाद बारिश रुक गई थी और मैच 29-29 ओवर पर साइड कर दिया गया, लेकिन थोड़ी देर बाद मेघ फिर से बरसने लगे. इस बार मूसलाधार बारिश आई, जिसकी वजह से मैच को रद्द घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें – ‘पृथ्वी शॉ भारतीय टीम के भविष्य के सफल कप्तान साबित होंगे’, पूर्व भारतीय ओपनर ने किया दावा

भारत ने 12.5 ओवर में 1 विकेट के नुक्सान पर 89 रन बना लिए थे. सूर्यकुमार यादव (34) और शुभमन गिल (45) शानदार लय में नज़र आ रहे थे. शिखर धवन (3) सस्ते में आउट हो गए. कीवी टीम की तरफ से मेट हेनरी को 1 विकेट मिला.

वहीं, दूसरी तरफ गिल को टी20 आई सीरीज में मौका नहीं मिला था, लेकिन वनडे सीरीज में अब तक खेले गए दोनों मैच में उन्होंन अच्छी बल्लेबाजी की है.

यह भी पढ़ें – गौतम गंभीर ने IPL को बताया भारत का सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट

अमित मिश्रा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को मारा डायरेक्ट हिट – वीडियो

Q. रवि शास्त्री कितने साल के हैं?

A. 60

Leave a comment

Cancel reply