suryakumar yadav vs new zealand nz vs ind
NZ vs IND: रवि शास्त्री ने की स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार की जमकर तारीफ, जानिए क्या कहा?

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि अगर आप सूर्यकुमार को 8 या 10 गेंदों में आउट नहीं कर पाए, तो आपके लिए मुश्किल होगा. शास्त्री का मानना है कि यादव परिस्थितियों को काफी अच्छी तरह से समझते हैं.

60 साल के रवि शास्त्री ने प्राइम वीडियो में कहा, “वो मौके लेते हैं. एक बात तय है कि गेंदबाजों को उन्हें शुरुआती 8-10 गेंदों में आउट कर देना चाहिए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनका विकेट लेना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा, तो इसीलिए उनका विकेट गेंदबाज को जल्द से जल्द लेना चाहिए.”

यह भी पढ़ें – 4 भारतीय खिलाड़ी, जो तीसरे बल्लेबाजी क्रम पर विराट कोहली को रिप्लेस कर सकते हैं

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन में खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 25 गेंदों में 34* रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें 3 छक्के और 2 चौके शामिल थे. इस दौरान उन्होंने रिवर्स स्वीप के अंदाज़ में एक छक्का भी जड़ा.

शास्त्री ने उनके इस शॉट की तारीफ करते हुए कहा, “काफी अच्छा स्वीप था. इसकी सबसे खूबसूरत बात यह थी कि उन्हें बिल्कुल भी इस चीज की चिंता नहीं थी कि पिछली पारी में क्या हुआ था. उन्होंने यह सब भूलकर यह शॉट खेला. सीरीज के पहले मुकाबले में वे महज 4 रनों के स्कोर पर ही आउट हो गए थे.”

यह भी पढ़ें – 4 भारतीय खिलाड़ी, जो तीसरे बल्लेबाजी क्रम पर विराट कोहली को रिप्लेस कर सकते हैं

वीडियो – अमित मिश्रा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को मारा डायरेक्ट हिट

Leave a comment

Cancel reply