jadeja
आज की टॉप-5 ख़बरें.

टीम इंडिया को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का खिताब दिलाना चाहता हूं – केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि वे भारतीय टीम को इस साल का टी20 विश्व कप का खिताब दिलाना चाहते हैं. उन्होंने इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा कि वे इतिहास रचना चाहते हैं.

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने दिया भाईचारे का पैगाम, फैंस से बोले, ‘दीपावली मुबारक हो’

पाकिस्तान के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम ने सभी फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं. मौजूदा समय में दीपवाली की धूम मची हुई है. ऐसे में बाबर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दीपावली के शुभ अवसर पर भाईचारे का पैगाम दिया है.

क्या महमूदुल्लाह से छिनने वाली है कप्तानी? कप्तान ने खुद बताया

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 चरण में बांग्लादेश को एक भी मैच जीतने का मौका नहीं मिला और वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए. अब बांग्लादेश टीम के कप्तान महमूदुल्लाह ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. एक प्रेसवार्ता में उनसे पूछा गया कि क्या वे टीम की कप्तानी छोड़ देंगे तो उन्होंने कहा कि यह उनके हाथ में नहीं है.

T20 WC 2021: राहुल ने जड़ा टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक, स्कॉटलैंड को बुरी तरह से धोया

शुक्रवार को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 चरण के ग्रुप-2 के मैच में भारत ने स्कॉटलैंड को 8 विकेट से रौंद दिया. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद स्कॉटलैंड की टीम महज 85 के स्कोर पर ही सिमट गई.

T20 World Cup: स्कॉटलैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद कप्तान कोहली ने क्या कहा?

शुक्रवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 चरण के ग्रुप-2 के मुकाबले में भारत ने स्कॉटलैंड को 8 विकेट से शिकस्त दी. स्कॉटलैंड की टीम महज 85 के स्कोर पर ही सिमट गई. ऐसे में भारत ने 6.3 ओवर बल्लेबाजी करते हुए यानी 39 गेंदों में लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. इस धमाकेदार जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि यह बहुत शानदार प्रदर्शन था और उनके दिमाग में नेट रन रेट भी चल रहा था.

Leave a comment

Cancel reply