team india
4 नवंबर 2021: क्रिकेट जगत की टॉप-5 खबरें

T20 World Cup: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने विराट कोहली को असफल कप्तान बताया

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की कड़ी आलोचना की है. उन्होंने कहा है कि कोहली एक असफल कप्तान हैं और उनमें कभी कप्तानी की क्षमता देखने को नहीं मिली.

इंग्लैंड को बिना फाइनल खेले ही टी20 वर्ल्ड कप 2021 की ट्रॉफी दे देनी चाहिए – पीटरसन

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में इंग्लैंड की टीम जबरदस्त लय में नजर आ रही है. ओइन मॉर्गन की कप्तानी वाली इस टीम ने अभी तक चार मुकाबले खेले हैं और सभी में जीत दर्ज की है. ऐसे में अपनी टीम के इस प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

T20 World Cup: विराट कोहली से वनडे टीम की कप्तानी भी छीन सकता है BCCI!

ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेले जा रहे मौजूदा टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. विराट सेना को अपने दोनों शुरूआती मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. पहले उन्हें पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया और इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी. टीम इंडिया के इस प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड भी नाराज है.

IND v NZ: ईशान के ओपनिंग कराने के पीछे किस का था हाथ? रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने भारतीय पारी की शुरुआत की थी. इस दौरान रोहित शर्मा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे. हालांकि, ईशान बतौर सलामी बल्लेबाज कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए थे. अब एक रिपोर्ट में इस बात को लेकर खुलासा हुआ है कि ईशान किशन को ओपनिंग कराने के पीछे किन-किन का हाथ था. टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने इस बात का खुलासा किया है. याद हो कि इस मुकाबले में भारत को 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी.

T20 World Cup: रिजवान ने टी20 आई में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सुपर-12 चरण के ग्रुप-2 के मैच में पाकिस्तान ने नामीबिया के खिलाफ मैच में 20 ओवर में 190 रनों का लक्ष्य रखा. पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम (70) और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (79) ने शानदार पारियां खेलीं. उनके अलावा मोहम्मद हफीज (32) ने भी अहम योगदान दिया. इस दौरान हरी जर्सी वाली टीम को दो ही झटके लगे, जहां डेविड वीजे और जैन फ्राईलिंक को 1-1 विकेट मिले.

Leave a comment

Cancel reply