buttler - morgan crictoday
आज की टॉप-5 ख़बरें

T20 World Cup 2021: शोएब मलिक ने अपने संन्यास को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

पाकिस्तानी टीम के दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि फिलहाल उनका क्रिकेट को अलविदा कहने का कोई इरादा नहीं है. उन्हें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में गिना जाता है.

‘भारत के खिलाफ मैच में टॉस के दौरान कप्तान कोहली के पास खड़ा होना मेरे लिए काफी विशेष होगा’

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भारतीय टीम को अपने दोनों ही शुरूआती मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. विराट सेना को पहले मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से पराजित किया था और उसके बाद न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से शिकस्त दी. अब नीली जर्सी वाली टीम को अफगानिस्तान, नामीबिया और स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं. इससे पहले स्कॉटलैंड के कप्तान काइल कोएत्‍जर ने कहा है कि भारत के खिलाफ मैच में टॉस के दौरान कप्तान विराट कोहली के पास खड़ा होना उनके लिए काफी विशेष होगा.

वीडियो: बटलर ने जड़ा तूफानी शतक, बना दिया टी20 विश्व कप 2021 का सबसे बड़ा स्कोर

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में सुपर-12 चरण के ग्रुप-1 में आज इंग्लैंड और श्रीलंका की टीमें आमने सामने हैं. यह मैच शारजाह के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसमें श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया, जिसके बाद इंग्लैंड के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर ने शानदार शतक जड़ अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

T20 World Cup: सचिन तेंदुलकर ने जमकर की केन विलियमसन की तारीफ

रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 के मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से पराजित किया. इसके बाद से कीवी टीम की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की प्रशंसा की है. तेंदुलकर ने विलियमसन को “चट्टान” कहा, जिसने काली जर्सी वाली टीम की रक्षा की है.

मैं भारतीय टीम के प्रदर्शन से बेहद निराश हूं – सहवाग

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में लगातार दो हार के बाद से भारतीय टीम की कड़ी आलोचना हो रही है. भारत को पहले पाकिस्तान ने 10 विकेट से पराजित किया. इसके बाद रविवार को न्यूजीलैंड ने विराट सेना को 8 विकेट से शिकस्त दी. वहीं, टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कीवी टीम के खिलाफ नीली जर्सी वाली टीम की प्लेइंग इलेवन पर निशाना साधा है.

Leave a comment

Cancel reply