virat kohli
विराट कोहली के 34वें जन्मदिन पर फैंस की सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

भारतीय (Indian) टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ आईसीसी टी0 विश्व कप 2022 के सुपर-12 चरण के ग्रुप-2 के पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 53 गेंदों में 82* रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें दाएं हाथ के बैटर ने 6 चौके और 4 छक्के जड़े. इसके लिए विराट को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाज़ा गया.

इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान ने हारिस रऊफ के एक ओवर में लगातार दो छक्के जड़े, जो काफी दर्शनीय थे. इस दरमियान स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कोहली के साथ दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे. वहीं, हार्दिक ने माना कि ये दोनों छक्के कोहली के अलावा कोई और नहीं लगा सकता था.

हार्दिक पांड्या ने कहा, “वे दो शॉट, क्योंकि मुझे पता था कि वे दो शॉट कितने महत्वपूर्ण थे. ईमानदारी से कहूं, भले ही आप (कोहली को देखकर) एक चूक गए हों, फिर भी वे हमसे आगे चल रहे थे. मैं वहां बहुत करीब देख रहा था और उन छक्कों का महत्व बहुत ज्यादा था.”

उन्होंने आगे कहा, “हम बहुत उत्साहित थे. मैंने उनसे कहा, मैंने इतना क्रिकेट खेला है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोहली को छोड़कर कोई भी वे दो शॉट (हारिस रऊफ की गेंद पर छक्के) खेल सकता था.”

यह भी पढ़ें – भारत के 5 सबसे बेस्ट क्रिकेट बेटिंग ऐप

Q. इस बार का टी20 विश्व कप कहां खेला जा रहा है?

A. ऑस्ट्रेलिया

Leave a comment

Cancel reply