buttler ipl crictoday
सबसे बेहतरीन विकेटकीपर-बल्लेबाज कौन?

इंग्लैंड (England) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने शुक्रवार को नीदरलैंड (Netherlands) के खिलाफ एम्सटेलवीन में खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में 70 गेंदों में 162* रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी इस पारी में 70 गेंदों का सामना किया, जिसमें जोस ने 14 छक्के और 7 चौके लगाए. इसकी बदौलत इंग्लैंड ने 4 विकेट पर 498 का ​​स्कोर खड़ा किया, जोकि वनडे क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा टीम टोटल भी बन गया. साथ ही इंग्लिश टीम ने मेजबानों को 232 रनों से पराजित कर दिया.

इस जीत के बाद बटलर को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया. मैच प्रेसेंटेशन में बटलर ने अपनी सफलता के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को श्रेय दिया.

जोस बटलर ने कहा, “आईपीएल इससे बेहतर तो मेरे लिए जा ही नहीं सकता था. मुझे बहुत ही मजा आया था और इससे आपको बहुत सारा कॉन्फिडेंस भी मिलता है. यहां आने पर मैं अच्छी लय में खुद को महसूस कर रहा था.”

यह भी पढ़ें – 498 रनों के विशाल स्कोर संतुष्ट नहीं जोस बटलर, बताया अगला लक्ष्य क्या है

उन्होंने आगे कहा, “मैंने कई बार कहा है कि यह अब तक का सबसे मज़ेदार माहौल है, इसलिए वापस आना बहुत अच्छा है और सामान्य दौरे पर होना और बायो-बबल और उस तरह की चीज़ों के बारे में चिंता न करने में सक्षम होना बहुत अच्छा है.”

Leave a comment

Cancel reply