MS Dhoni
IPL का ख़िताब जीतने के बाद अस्पताल में भर्ती होंगे एमएस धोनी

सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में अपना पांचवां आईपीएल का ख़िताब जीता। हालांकि, ताजा मीडिया रिपोर्ट से सीएसके और धोनी के फैंस काफी मायूस होंगे। बताया जा रहा है कि एमएस धोनी के घुटने में लगी चोट काफी गंभीर है और इसके लिए वो जल्द ही अस्पताल में भर्ती होंगे।

रेवस्पोर्ट्ज ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में कहा है कि एमएस धोनी को इस हफ्ते के अंत में मुंबई स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया जा सकता है। धोनी को आईपीएल 2023 के दौरान घुटने में दिक्कत हुई थी। वे कई मैचों के दौरान तकलीफ में नजर आ रहे थे।

यहां तक ​​कि आईपीएल का फाइनल खेलने आए धोनी, जब अपनी बस से उतर रहे थे, तो ऐसा लग रहा था कि वे काफी दर्द में हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि डॉक्टर धोनी के घुटने के कुछ टेस्ट करना चाहते हैं।

41 साल के धोनी ने सोमवार को आईपीएल फाइनल जीतने के बाद कहा था कि उनके लिए यह संन्यास लेने का सबसे सही समय है, क्योंकि उनके लिए अगले 10 महीने कड़ी मेहनत करके अगला आईपीएल सीजन खेलना मुश्किल होगा। इसके बावजूद वो अगला आईपीएल खेलकर अपने प्रशंसकों को तोहफा देना चाहते हैं।

धोनी के प्यार में भावुक हुए रविंद्र जडेजा – VIDEO

YouTube video