dhoni yuvraj
लंबे समय बाद एक साथ नजर आए एमएस धोनी और युवराज सिंह, तस्वीर हुई वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान ओर दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था. वहीं, दूसरी तरफ टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने साल 2019 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. क्रिकेट के मैदान पर इन दोनों दिग्गजों के बीच काफी अच्छी बोन्डिंग देखने को मिलती थी और दोनों की दोस्ती के काफी चर्चे भी होते थे.

अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर आपको फिर से धोनी और युवराज की गहरी दोस्ती याद आ जाएगी. युवराज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर यह तस्वीर साझा की है, जिसमें युवी और माही एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं.

युवराज सिंह ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में लगातार 6 छक्के जड़कर विश्व क्रिकेट जगत में सनसनी फैला दी थी. उन्होंने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की लगातार 6 गेंदों को सीमा रेखा के पार पहुंचाया था. युवी ने इस मैच में 12 गेंदों में अर्धशतक जड़ टी20 अंतर्राष्ट्रीय में सबसे तेज फिफ्टी का रिकॉर्ड भी बनाया था.

यह भी पढ़ें | अपने टेस्ट करियर को लेकर भारतीय टीम मैनेजमेंट पर बरसे युवराज, ऐसे किया हाल ए दिल बयां

कुछ समय पहले युवराज ने बड़ा खुलासा किया था कि जब उन्होंने यह कारनामा किया था, तब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का क्या रिएक्शन था.

उन्होंने कहा था, “मुझे लगता है कि धोनी काफी खुश थे. अगर आप कप्तान हैं और कोई खिलाड़ी लगातार छक्के लगा रहा है तो निश्चित तौर पर आपको खुशी होगी कि स्कोरबोर्ड आगे बढ़ रहा है. वो मैच हमें जीतना जरूरी था.”

Leave a comment

Cancel reply