मार्नस लाबुशेन
AUS vs SA: मार्नस लाबुशेन ने मैच के दौरान मंगवाया सिगरेट जलाने वाला लाइटर

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मगर मेजबानों की पारी के दौरान मैदान पर एक ऐसा वाकिया हुआ, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

हुआ कुछ यूं कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने बल्लेबाजी के दौरान क्रीज पर सिगरेट पीने का इशारा करते हुए ड्रेसिंग रूम से लाइटर मंगवाया। यह नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल, बैटिंग करते हुए लाबुशेन के हेलमेट में कुछ समस्या हो गई थी, जिसे ठीक करने के लिए उन्होंने यह खास अपील की। हालांकि, क्रिकेट मैदान पर इस तरह लाइटर मांगना फैंस को काफी रोचक लगा और वे सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं।

मुकाबले की बात करें, तो पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 147/2 है और फ़िलहाल बारिश के कारण खेल रुका हुआ है। उस्मान ख्वाजा (54) और स्टीव स्मिथ (0) क्रीज पर डटे हुए हैं, जबकि मार्नस लाबुशेन (79) और डेविड वॉर्नर (10) पवेलियन लौट चुके हैं।

पंत के लिए भावुक हुई उर्वशी की माँ – VIDEO

मार्नस लाबुशेन की उम्र कितनी है?

28 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply