Narendra Modi - Virat Kohli
विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर विश किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। पूरी दुनिया से पीएम मोदी को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। इस कड़ी में खेल जगत भी शामिल है। विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर विश किया है। कई बार पीएम नरेंद्र मोदी भी खेलों के प्रति अपना लगाव जाहिर कर चुके हैं। वे अकसर खेलों के लिए ट्वीट करते रहते हैं और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नज़र आते हैं।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर आपको अच्छा स्वास्थ और खुशियां दें।” कोहली के अलावा भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी पीएम मोदी को शुभकामनाएं दीं।

तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी। आपको अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों से भरा साल मुबारक हो।”

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट में लिखा, “माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपको ढेर सारी खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य और लंबी उम्र मिले।”

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन भी इस कड़ी में शुमार है। उन्होंने भी पीएम को बर्थडे की शुभकामनाएं दीं। इसके अलावा खेल जगत से कई दिग्गज खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बर्थडे पर बधाई दी है। देखें ट्वीट्स –

Leave a comment

Cancel reply