ashish nehra news
'आशीष नेहरा को बनाओ टी20 आई टीम का कोच', भारतीय स्पिनर की चाहत

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Hrbhajan Singh) का मानना है कि पूर्व पेसर आशीष नेहरा (Ashish Nehra) टीम इंडिया को टी20 आई फ़ॉर्मेट में बेहतर कोचिंग दे सकते हैं. मौजूदा समय में दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ मुख्य कोच के रूप में टीम इंडिया को अपनी सेवाएं दे रहे हैं. भारत को पिछले 13 महीनों में दो टी20 विश्व कप और इसी प्रारूप के एशिया कप में निराशा हाथ लगी है.

42 साल के हरभजन सिंह ने कहा, “टी20 प्रारूप में आपके पास आशीष नेहरा, जैसा खिलाड़ी हो सकता है, जो हाल ही में खेल से संन्यास ले चुका है.”

यह भी पढ़ें – NZ vs IND: सैमसन और उमरान को मौका नहीं देने पर बोले कप्तान हार्दिक, ‘यह मेरी टीम है’

भज्जी ने आगे कहा, “मैं और द्रविड़ इतने सालों से एक साथ खेले हैं. उनके पास बहुत ज्ञान है, लेकिन यह एक मुश्किल प्रारूप है, जिसने हाल ही में खेल खेला है, वह टी20 में कोचिंग के लिए बेहतर है. मैं आपको नहीं कह रहा हूं कि राहुल को टी20 से हटाओ, आशीष और राहुल 2024 विश्व कप के लिए इस टीम को बनाने के लिए मिलकर काम कर सकते हैं.”

गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ को टेस्ट का विशेषज्ञ बल्लेबाज माना जाता है, जबकि टी20 फ़ॉर्मेट आक्रामकता का प्रारूप है. ऐसे में भज्जी चाहते हैं कि नेहरा और द्रविड़ मिलकर टीम इंडिया को तैयार करें.

यह भी पढ़ें – ‘मैं अपने तरीके से टीम की कप्तानी करता हूं’, हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान

हार्दिक ने रोहित की कप्तानी का भांडा फोड़ा

Q. हरभजन सिंह कितने साल के हैं?

A. 42

Leave a comment

Cancel reply