imani botham
महान क्रिकेटर की 'खूबसूरत' पोती को मिस इंग्लैंड फाइनल के जज के रूप में नियुक्त किया गया

इंग्लैंड (England) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इयान बॉथम (Ian Botham) की पोती इमानी बॉथम (Imani Botham) को डोनकास्टर में मिस इंग्लैंड फाइनल के जज के रूप में नियुक्त किया गया है. मिस इंग्लैंड रीजनल फाइनल 2022, 6 अगस्त को आयोजित होने वाला है और इसमें विभिन्न क्षेत्रों के शीर्ष प्रतियोगी शामिल होंगे.

बता दें कि इमानी ने पिछले साल लॉकडाउन समय के दौरान यॉर्कशायर का प्रतिनिधित्व करते हुए मिस इंग्लैंड का पुरस्कार जीता था और अब वह एक जज के रूप में प्रतिष्ठित कार्यक्रम में नज़र आएंगी.

इमानी ने examinerlive.co.uk के हवाले से कहा, “आज की दुनिया में कई लोग समाज की अवास्तविक अपेक्षाओं और सौंदर्य मांगों से आकार लेते हैं. मानसिक स्वास्थ्य के आसपास के मुद्दे तेजी से प्रमुख होते जा रहे हैं. सोशल मीडिया बड़ी भूमिका निभा रहा है.”

उन्होंने आगे कहा, “इन प्लेटफार्मों पर हम, जो देखते हैं, उससे तुलना करना बहुत आसान है और, इसलिए यह दौर व्यक्तियों को अंदर से और बाहर से आत्मविश्वास महसूस करने के लिए प्रोत्साहित करने में एक बड़ी भूमिका निभाता है.”

इमानी के दादा, इयान बॉथम की गिनती दुनिया के महान क्रिकेटर्स में की जाती है. उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया. दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने 1976 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया और अगले 16 वर्षों तक अपने देश का प्रतिनिधित्व किया.

यह भी पढ़ें – पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के बेटे हैरी को इंग्लैंड की अंडर-19 टीम में मिली जगह

Q. इमानी कौन से खिलाड़ी की पोती हैं?

A. इयान बॉथम

Leave a comment

Cancel reply