MS Dhoni - Lalit Yadav
धोनी ने ललित की जर्सी पर अपना ऑटोग्राफ दिया।

आईपीएल 2021 का 50वां मुकाबला सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया था। इस मैच में डीसी ने सीएसके को 3 विकेट से पराजित किया। इस दौरान दिल्ली के हरफनमौला खिलाड़ी ललित यादव का सपना पूरा हुआ। उन्हें चेन्नई टीम के कप्तान एमएस धोनी द्वारा एक खास तोहफा मिला, जिसे पाकर वे बेहद खुश हो गए। धोनी ने ललित की जर्सी पर अपना ऑटोग्राफ दिया।

24 साल के भारतीय क्रिकेटर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की। ललित यादव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर माही के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की। एक में धोनी उनकी जर्सी पर साइन करते नज़र आ रहे हैं, जबकि दूसरी में दोनों के साथ बैठे हुए हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, “सपने सच होते हैं। बस सपने देखने का साहस करें।”

सोमवार को खेले गए इस मैच में ललित यादव दिल्ली कैपिटल्स की अंतिम ग्यारह में शामिल नहीं थे। चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध इस मुकाबले में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और शिमरोन हेटमायर ने बेहतरीन पारियां खेलते हुए टीम को जीत दिलाई।

सीएसके ने डीसी के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2021 के 50वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने 2 गेंदे शेष रहते हुए इस मैच को 3 विकेट से जीत लिया। दिल्ली की तरफ से धवन ने 35 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 39 रन बनाए, जबकि हेटमायर ने 18 गेंदों पर 2 चौकों और 1 छक्के की बदौलत नाबाद 28* रन जोड़े।

Leave a comment

Cancel reply