krunal pandya
क्रुणाल पांड्या का इंग्लैंड की टीम से हुआ करार, अब अंग्रेजों के साथ खेलते नज़र आएंगे स्टार ऑलराउंडर

काउंटी क्लब ने पुष्टि की है कि भारत (India) के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) रॉयल लंदन कप एकदिवसीय चैंपियनशिप में इंग्लैंड की काउंटी वारविकशायर के लिए 2 से 23 अगस्त तक खेलेंगे. स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बड़े भाई क्रुणाल ने 19 टी20 आई और 5 एकदिवसीय मैच खेले हैं और कुल मिलाकर 76 लिस्ट ए मैचों में 2,231 रन बनाए हैं और 89 विकेट हासिल किए हैं.

ऐसे में क्रुणाल इस क्लब के लिए एक अविश्वसनीय करार साबित हो सकते हैं. बाएं हाथ के स्पिनर क्रुणाल ने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, जहां उन्होंने डेब्यू करते हुए एकदिवसीय क्रिकेट इतिहास में 26 गेंदों में सबसे तेज अर्धशतक लगाया था.

मुंबई इंडियंस के साथ कई आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले कुणाल पिछले संस्करण के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेले थे. क्रुणाल ने कहा, “मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और वार्विकशायर, जैसे क्लब में शामिल होने का मौका पाकर बेहद उत्साहित हूं.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: क्या बुमराह के लिए कप्तानी आसान होगी? हेड कोच द्रविड़ ने दी प्रतिक्रिया

उन्होंने आगे कहा, “एजबेस्टन क्रिकेट खेलने के लिए एक विशेष स्थान है और मैं इसे अपना घर कहने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मुझे उम्मीद है कि मैं क्लब के साथ 50 ओवर के सफल अभियान में अपनी भूमिका निभा सकता हूं और मैं अपनी टीम के साथियों से मिलने के लिए उत्सुक हूं.” इस समर के रॉयल लंदन कप प्रतियोगिता में वार्विकशायर आठ ग्रुप-स्टेज मैच खेलेगा.

Leave a comment

Cancel reply