Krunal Pandya
भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने बड़ौदा क्रिकेट टीम के कप्तान का पद छोड़ दिया है.

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने बड़ौदा क्रिकेट टीम के कप्तान का पद छोड़ दिया है. 30 साल के क्रुणाल ने शुक्रवार (26 नवंबर) को एक ईमेल के माध्यम से बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष प्रणव अमीन को अपने इस फैसले से अवगत कराया. अहमदाबाद में जन्मे पांड्या ने आखिरी बार सैयद मुश्ताक़ अली ट्राफी के 20221-22 संस्करण में टीम का नेतृत्व किया था.

पांड्या के नेतृत्व में बड़ौदा का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, क्योंकि उनकी टीम एलीट ग्रुप बी में पांच में से केवल एक मैच जीतने में सफल रही थी. पांड्या ने सैयद मुश्ताक़ अली ट्राफी में 20.75 की औसत से 83 रन बनाए और वह 5.94 की इकॉनमी रेट से छह विकेट लेकर ज्यादा प्रभाव नहीं डाल सके.

द इंडियन एक्सप्रेस कि रिपोर्ट में बताया कि क्रुणाल पांड्या ने ईमेल में क्या लिखा? उन्होंने लिखा, “मैं बताना चाहूँगा कि मैं मौजूदा घरेलू सत्र में बड़ौदा का नेतृत्व करने के लिए उपलब्ध नहीं रहूंगा. हालांकि, मैं टीम के लिए खेलने के लिए और चयन के लिए उपलब्ध रहूंगा. मैं बड़ौदा क्रिकेट टीम के सदस्य और खिलाड़ी के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा. मेरा समर्थन और योगदान हमेशा टीम के सर्वोत्तम हित में रहेगा”.

Leave a comment

Cancel reply