kohli babar
KPL 2022: विराट कोहली को पाकिस्तान से मिला कश्मीर प्रीमियर लीग में खेलने का आमंत्रण

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ (Rashid Khan) ने भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी टिप्पणी दी है. उनका कहना है कि विराट कोहली को कश्मीर प्रीमियर लीग (KPL) में खेलने के लिए आमंत्रित करना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) समेत दुनिया के सभी बोर्ड्स को न्योता भेजने का निर्णय लिया है. राशिद लतीफ वर्तमान समय में केपीएल के लिए क्रिकेट संचालन निदेशक के रूप में कार्यरत हैं.

53 साल के पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने दफा न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा, “हमें विराट कोहली को निमंत्रण भेजना चाहिए, लेकिन खेलने का निर्णय खिलाड़ियों पर छोड़ देना चाहिए. मैंने नजम सेठी को इसके लिए सभी क्रिकेट बोर्ड को निमंत्रण भेजने की सलाह दी, जिसमें बीसीसीआई का नाम भी शामिल है.”

यह भी पढ़ें – ‘अगर उमरान क्रिकेट इतिहास की मेरी सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड तोड़ दें तो मुझे बड़ी ख़ुशी होगी’

उन्होंने आगे कहा, “यदि हमें अच्छे संसाधन मिलते हैं तो हम उनका अच्छा उपयोग करने और एक अच्छा टूर्नामेंट का आयोजन करने का प्रयास करेंगे. हम चाहते हैं कि पाकिस्तान और पाकिस्तान के बाहर के लोग भी इस लीग का आनंद लें.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस टूर्नामेंट को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा आयोजित किया जाता है. पिछले संस्करण में 6 टीमों ने हिस्सा लिया था. इसका दूसरा सीजन 1 अगस्त 2022 से खेला जाएगा. अब देखने वाली बात यह होगी क्या राशिद के इस निमंत्रण को कौन-कौन मंज़ूर करता है या फिर उनकी यह अपील हर किसी की तरफ से ख़ारिज होने वाली है.

Leave a comment

Cancel reply