सर्जरी के बाद रिकवरी की राह पर केएल राहुल, सोशल मीडिया पर बल्लेबाज़ी करते हुए शेयर किया वीडियो

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज से पहले चोटिल हुए केएल राहुल (KL Rahul) अब वापसी की राह पर हैं। उन्होंने हाल ही में जर्मनी जाकर अपनी चोट की सर्जरी करवाई थी, जोकि सफल रही। राहुल ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए अपनी सफल सर्जरी की जानकारी दी थी। अब दाएं हाथ के इस बल्लेबाज़ ने एक और वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बल्लेबाज़ी करते नज़र आ रहे हैं।

30 साल के बल्लेबाज ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वो टेनिस बॉल के साथ अभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “Step by Step”।

केएल की इस वीडियो में उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पिता और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी कमेंट करके उनकी हौसला अफ़ज़ाई की है। उनके अलावा लखनऊ सुपर जाइंट्स में उनके साथी खिलाड़ी तेज गेंदबाज मोसिन खान ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गौरतलब है कि राहुल चोट के चलते पहले दक्षिण अफ्रीका, फिर आयरलैंड, फिर इंग्लैंड और अब वेस्टइंडीज के खिलाफ भी सीरीज से बाहर हो गए हैं।

गौरतलब है कि केएल राहुल ने भारत के लिए 56 टी20 आई मुकाबले खेले हैं, जिनमें उनके बल्ले से 40.69 की औसत और 142.49 कि स्ट्राइक रेट से 1831 रन निकले हैं। इसके अलावा राहुल के नाम टी20 आई में 2 शतक और 16 अर्धशतक भी दर्ज़ हैं।

Q. केएल राहुल आईपीएल में किस टीम के कप्तान हैं?


A. लखनऊ सुपर जाइंट्स

Leave a comment

Cancel reply