sachin kambli
सचिन के फैब-4 वाले सवाल का कांबली ने दिया जवाब! रूट, विलियमसन, स्मिथ को नहीं दी जगह

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व क्रिकेटर और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के ‘अच्छे’ दोस्त कहे जाने वाले विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने अपने फैब-4 खिलाड़ियों का चुनाव किया है. उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar), वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards), पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और मौजूदा समय में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को जगह दी है.

यह भी पढ़ें | “रविचंद्रन अश्विन हैं इस साल टीम इंडिया के बेस्ट टेस्ट गेंदबाज”

कांबली ने अपना जवाब सचिन तेंदुलकर के ऑफिशिएल एप 100MB पर पूछे सवाल के जवाब में दिया है. 100MB ने ट्वीट कर सवाल किया कि क्रिकेट में आपका फैब फोर कौन है. फैंस इस सवाल का जवाब दे रहे हैं, लेकिन कांबली का रिप्लाई सबसे जुदा रहा.

दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपनी फैब-4 में 70-80 के दशक के दो बल्लेबाजों को रखा है, जबकि 90 के दशक से सचिन तेंदुलकर को चुना है. इसके अलावा मौजूदा समय से विराट कोहली को जगह दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौजूदा समय में क्रिकेट के फैब-4 में भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली, कीवी कप्तान केन विलियमसन, ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को शामिल किया जाता है. इसके अलावा पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम भी अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत खूब वाह-वाही बटोर रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply