kallis
कैलिस ने बताया उस खिलाड़ी का नाम, जो टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत में अहम भूमिका निभा सकता है

दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) टीम के महान ऑलराउंडर जैक्स कैलिस (Jacques Kallis) का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) टीम इंडिया (India) की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं. कैलिस ने कहा कि हार्दिक शीर्ष स्तर के प्लेयर हैं.

46 साल के जैक्स कैलिस ने दैनिक जागरण के साथ इंटरव्यू में कहा, “हार्दिक शीर्ष स्तर के खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि वह टी20 विश्व कप में भारत के लिए अहम साबित होंगे. उन्होंने बड़े टूर्नामेंटों में अपने खेल से प्रभावित किया है और आशा है कि वह इस बार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.”

इसके अलावा कैलिस ने उम्मीद जताई कि हार्दिक को भविष्य में भारतीय टीम का कप्तान बनाया जा सकता है. हालांकि, पूर्व ऑलराउंडर ने माना कि वे इस बात को पूरे दावे के साथ नहीं कह रहे हैं.

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगे कहा, “मौजूदा स्थिति को देखकर मुझे नहीं पता कि भारतीय टीम प्रबंधन भविष्य में हार्दिक को यह जिम्मेदारी सौंपेगा या नहीं.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक पांड्या को ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है. वे कंगारू सरज़मीं पर मेहमान टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं.

यह भी पढ़ें – स्टेन ने बताया, सूर्यकुमार में कौन से दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज की झलक नज़र आती है?

Q. जैक्स कैलिस क्या भूमिका निभाते हैं?

A. ऑलराउंडर

ऋषभ पंत के प्यार में फिर पागल हुई उर्वशी रौतेला – वीडियो

Leave a comment

Cancel reply