करोड़ों क्रिकेट फैंस के दिल तोड़ने पर आमादा हुए जोस बटलर, भारत के खिलाफ मैच से पहले भरी हुंकार

टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की चमत्कारिक एंट्री ने करोड़ों क्रिकेट फैंस के दिलों में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच एक और महामुकाबले की उम्मीद जगा दी है। मगर इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) का कहना है कि वे सेमीफाइनल मैच में भारत को हराने की हर संभव कोशिश करेंगे, जिससे इन दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला ना हो।

क्यों सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हरा देगी टीम इंडिया ? – VIDEO

32 साल के जोस बटलर ने भारत बनाम इंग्लैंड मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “हम भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच नहीं देखना चाहते हैं और हम इसे रोकने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।”

हालांकि, बटलर ने टीम इंडिया की तारीफ करते हुए उसे एक प्रबल प्रतिद्वंदी बताया है। उन्होंने कहा, “भारत बहुत मजबूत टीम है। वे काफी लंबे समय से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी टीम में काफी गहराई और प्रतिभा है। भारतीय स्क्वाड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं।”

गौरतलब है कि बुधवार को पाकिस्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ, जबकि गुरुवार को टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेलेगी। अगर दोनों चिर प्रतिद्वंदी अपना-अपना मैच जीत जाते हैं, तो दोनों के बीच 13 नवंबर को मेलबर्न के मैदान पर टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल खेला जाएगा।

Q. जोस बटलर ने कितनी टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं?

A. 101

Leave a comment

Cancel reply