ऋषभ पंत और ईशान किशन
VIDEO: देखिए ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर पर ईशान किशन का पहला रिएक्शन

टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) का शुक्रवार को रुड़की में कार एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट में उन्हें कई चोटें आई हैं। फिलहाल ऋषभ देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट हैं, जहां उनके स्वास्थ्य पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। इस हादसे की खबर जैसे ही भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को मिली तो वह हैरान रह गए।

24 साल के ईशान घरेलू क्रिकेट में झारखंड के लिए खेलते हैं। शुक्रवार को भी वे अपना रणजी ट्रॉफी मैच खेल रहे थे। इस दौरान, जब वह दर्शकों के पास गए, तो उन्हें पंत की दुर्घटना की जानकारी मिली और वह यह खबर सुनकर दंग रह गए। इस वाकिये को एक प्रशंसक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

यह खबर सुन ईशान ने पहले तो हैरानी से सिर्फ ‘क्या’ कहा। इसके बाद उन्होंने दोबारा पूछा, ‘क्या बात कर रहे हो यार? सीरियस है क्या?’

गौरतलब है कि ऋषभ नए साल पर अपनी मां से मिलने जा रहे थे। मगर रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वे बेहद भाग्यशाली रहे और इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। अच्छी खबर है कि उन्हें न तो कई फ्रैक्चर हुआ और न ही रीढ़ या ब्रेन में कोई चोट लगी है। हालांकि, पंत के घुटने में लिगामेंट और टखने में चोट लगी है। ऐसे में उन्हें पूरी तरह रिकवर होने में काफी समय लग सकता है।

ऋषभ पंत की उम्र कितनी है?

25 वर्ष।

Leave a comment

Cancel reply