roshan mahanama tea
क्या अब चाय का बिजनेस कर रहे हैं विश्व कप विजेता खिलाड़ी रोशन महाना? तस्वीरें आईं सामने

श्रीलंकाई (Sri Lanka) टीम के पूर्व विश्व कप विजेता खिलाड़ी और दिग्गज बल्लेबाज रोशन महाना (Roshan Mahanama) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें साझा कर यह बताया है कि उन्होंने शनिवार की शाम लोगों के लिए चाय और बन परोसे. साथ ही उन्होंने कहा कि दिन प्रतिदिन यह कतार लंबी होती जा रही है.

56 साल के रोशन महाना ने ट्वीट कर लिखा, “हमने आज (शनिवार) शाम वार्ड प्लेस और विजेरामा मावथा के आसपास पेट्रोल पंप के बाहर लाइन में लगे लोगों के लिए चाय और बन परोसा. दिन ब दिन लाइन लंबी होती जा रही है और इन लाइन में लगने वाले लोगों के स्वास्थ्य को खतरा होगा.”

रोशन ने आगे कहा, “कृपया, ईंधन के लिए लाइन में लगे लोग एक दूसरे की देखभाल करें. पर्याप्त तरल पदार्थ और भोजन लाएं. अगर आप ठीक नहीं हैं तो कृपया अपने निकटतम व्यक्ति तक पहुंचें और सहायता मांगें या 1990 को कॉल करें. इस कठिन समय में हमें एक-दूसरे की देखभाल करने की जरूरत है.”

बता दें कि श्रीलंका 70 सालोंं में सबसे खराब आर्थिक हालात से गुजर रहा है. देश का विदेशी मुद्रा का भंडार करीब खाली हो चुका है. देश में बाहर से तेल और जरूरी सामान मंगाने के लिए धन नहीं है. ऐसे में साल 1948 में स्वतंत्रता मिलने के बाद से इस वक़्त सबसे ख़राब आर्थिक स्थिति का सामना कर रहे इस देश में महंगाई के कारण बुनियादी चीज़ों की क़ीमतें आसमान छू रही हैं.

यह भी पढ़ें – इस बार भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले को लेकर कोई बयान नहीं दूंगा, हरभजन ने ऐसा क्यों कहा?

वहीं, दूसरी तरफ रोशन महानामा 1996 विश्व कप विजेता श्रीलंकाई टीम के सदस्य रह चुके हैं. उन्होंने 52 टेस्ट में 2576 रन बनाए, जबकि 213 वनडे मैचों में 5162 रन बटोरे. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में उनके नाम 8 शतक और 46 अर्धशतक हैं.

Leave a comment

Cancel reply