hardik pandya crictoday
'हार्दिक वाइट बॉल क्रिकेट में भारत के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी, कोई उन्हें रिप्लेस नहीं कर पाएगा'

भारतीय (Indian) टीम के कप्तान और दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जमकर प्रशंसा की है. उनका मानना है कि हार्दिक को क्रिकेट के सभी प्रारूपों में टीम का हिस्सा बनाना चाहिए. पांड्या ने गुरूवार को साउथेम्प्टन में खेले गए तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के पहले मैच में अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. भारत ने इस मैच में 50 रनों से जीत दर्ज की.

35 साल के रोहित शर्मा ने कहा, “पांड्या अपनी लय में हैं. हमें उनका प्रयोग करना चाहिए. उन्होंने आईपीएल से अपने आप को क्रिकेट के लिए तैयार किया है, जहां वे अपनी फॉर्म की बदौलत सुर्खियां बटोर रहे हैं. हमे पांड्या का समर्थन और उनका क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में उपयोग करना चाहिए.”

हार्दिक पांड्या ने पहले 33 गेंदों में 51 रनों की आतिशी पारी खेली और इसके बाद घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए. इस दौरान उन्होंने 4 ओवर में 33 रन खर्च किए. पांड्या के इस हरफनमौला प्रदर्शन के लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया.

यह भी पढ़ें – उमरान मलिक को टी20 विश्व कप 2022 की टीम में शामिल करना चाहते हैं कप्तान रोहित शर्मा?

वहीं, रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ जीत के साथ बड़ा रिकॉर्ड भी बना दिया. हिटमैन लगातार 13 टी20 आई मैच जीतने वाले दुनिया के इकलौते कप्तान बने.

Leave a comment

Cancel reply