umran crictoday
'सफल गेंदबाज बनने के लिए उमरान को और मेहनत की ज़रुरत है' पाकिस्तानी स्पिनर का बयान

पाकिस्तान (Pakistan) टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भारत के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर कहा है कि उन्हें सफल गेंदबाज बनने के लिए अभी और मेहनत करने की ज़रुरत है. उनका मानना है कि मलिक जैसे-जैसे क्रिकेट खेलेंगे, वैसे-वैसे उनकी गेंदबाजी में सुधार होता चला जाएगा.

41 साल के दानिश कनेरिया ने अपने आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “उमरान के पास गति तो है, लेकिन लाइन और लेंथ बिल्कुल नहीं है. उन्हें अपनी लाइन और लेंथ को बेहतर करने की जरूरत है.”

उन्होंने आगे कहा, “उमरान मलिक बहुत तेज गेंदबाजी करते हैं, लेकिन उन्हें अभी लंबा रास्ता तय करना है, क्योंकि वह काफी भटके हुए हैं, जितने ज्यादा मुकाबले वो खेलेंगे उतने बेहतर वो होते रहेंगे.”

यह भी पढ़ें – IRE v IND: 5 बड़े रिकॉर्ड, जो भारत बनाम आयरलैंड दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में बने

बता दें कि मंगलवार को डबलिन में खेले गए दो मैचों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में उमरान मलिक ने आयरलैंड के खिलाफ 4 ओवर में 42 रन खर्च करते हुए 1 विकेट हासिल किया. मेजबानों को यह मैच जीतने के लिए आखिरी ओवर में 17 रनों की दरकार थी, लेकिन उमरान मलिक ने 20वें ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए इतने रन नहीं बनने दिए. टीम इंडिया ने इस मैच में आयरलैंड को 4 रनों से शिकस्त दी.

Leave a comment

Cancel reply