IPL: चेन्नई सुपर किंग्स का साथ नहीं छोड़ेंगे रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी ने सुलझाया विवाद!

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के दौरान दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की अपनी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ मनमुटाव की खबरें आईं थी। माना जा रहा था कि टूर्नामेंट के अगले संस्करण में जडेजा किसी दूसरी टीम के खेमे में जा सकते हैं। मगर अब एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीम इंडिया और सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इस मामले को संभाल लिया है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि धोनी ने सीएसके के मैनजमेंट को रविंद्र जडेजा को रिलीज नहीं करने के लिए कहा है। धोनी मानते हैं कि जो काबिलियत जडेजा में है, वह अन्य किसी खिलाड़ी के द्वारा रिप्लेस नहीं की जा सकती है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के ठीक पहले धोनी ने जडेजा को सीएसके की कमान दी थी, लेकिन जडेजा के नेतृत्व में चेन्नई ने लगातार मुकाबले गवाएं और वे आईपीएल क्वालिफायर की दौड़ से बाहर हो गए, जिसके बाद जडेजा ने धोनी को वापस कप्तानी सौंप दी थी। अनुमान लगाए गए कि जडेजा ने खुद कप्तानी नहीं छोड़ी, बल्कि उनपर टीम मैनेजमेंट ने कप्तानी से हटने का दबाव बनाया था।

यह भी पढ़ें | ‘उन्हें मिस्टर 360 कहना उचित नहीं’, सूर्यकुमार यादव को लेकर गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान

टूर्नामेंट खत्म होने के बाद 33 साल के रविंद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से सीएसके से जुड़ी सारी पोस्ट भी डिलीट कर दी थी। इसके बाद फैंस जड्डू का सीएसके छोड़ना लगभग तय मान रहे थे।

Q. रविंद्र जडेजा ने आईपीएल में कुल कितने मुकाबले खेले हैं?

A. 210

Leave a comment

Cancel reply