आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी का बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ चल रहा है प्रेम प्रसंग

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के संस्थापक और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के पूर्व उपाध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीत चुकी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिलेशनशिप का सार्वजानिक रूप से ऐलान कर दिया है। ललित मोदी ने, जैसे ही सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया यह खबर आग की तरह फ़ैल गई और अब सभी फैंस इस जोड़े को अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

56 साल के ललित मोदी फ़िलहाल इंग्लैंड में रहते हैं और वहीं से उन्होंने गुरुवार को कुछ ऐसे ट्वीट किए, जिन्हे देख कर मीलों दूर भारत में हलचल होने लगी। मोदी ने सुष्मिता सेन को डेट करने की जानकारी देते हुए उनके साथ अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की। उन्होंने अपने ट्वीट में तस्वीरों के साथ लिखा, “अभी अभी परिवार के साथ मालदीव और सारडीनिया के ग्लोबल टूर से वापस आया हूं, मेरी बेटर हॉफ सुष्मिता सेन के साथ। आखिरकार जिंदगी की एक नई शुरुआत कर रहा हूं।”

ललित मोदी के इस ट्वीट को देख सभी को लगा कि दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन कुछ ही देर में मोदी ने दूसरा ट्वीट कर इन सभी ख़बरों का खंडन कर दिया। अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “सफाई के लिए बता दूं हमने शादी नहीं की है। फ़िलहाल हम एक दूसरे को डेट कर हैं। हालांकि, एक दिन शादी भी करेंगे।”

गौरतलब है कि दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल के पीछे ललित मोदी का ही दिमाग था। वो 2005 से लेकर 2010 तक बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रह चुके हैं, जबकि 2008 से 2010 तक उन्होंने आईपीएल के चेयरमैन और फिर कमिश्नर का कार्यभार भी संभाला था। मगर 2010 में ललित मोदी को पैसों के घोटाले के आरोप में बीसीसीआई के सभी पदों से निलंबित कर दिया गया और 2013 में बीसीसीआई ने उन पर आजीवन प्रतिबन्ध लगा दिया था।

Leave a comment

Cancel reply