MS Dhoni in CSK jersey
'एमएस धोनी अपनी चतुराई से विपक्षी टीमों के होश उड़ा देते हैं'

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की दिल खोलकर तारीफ की है. उनका कहना है कि चेपॉक स्टेडियम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का एक अभेद्द किला रहा है और ऐसी परिस्थितियों में धोनी से बड़ा कोई कप्तान नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि पीली जर्सी वाली टीम को उनके घर में हराना किसी भी विपक्षी टीम के लिए एक बड़ी चुनौती रही है.

यह भी पढ़ें – आज गरजेगा एमएस धोनी का बल्ला, चेपॉक में शानदार हैं माही के आंकड़े

42 साल के मोहम्मद कैफ ने कहा, “चेन्नई में सीएसके को कैसे हराना है, यह मेहमान टीमों के लिए हमेशा एक चुनौती है. चेपॉक हमेशा से सीएसके का अभेद्य किला रहा है. यहां की पिच स्पिन के अनुकूल है और इस तरह के हालात में एमएस धोनी से बड़ा कोई कप्तान नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, “इस साल भी धोनी के पास कुछ शीर्ष गुणवत्ता वाले स्पिनर हैं और किसी भी टीम के लिए उन्हें घर में हराना आसान नहीं होगा.”

Also Read: | Harbhajan Singh makes a big statement on Mark Wood

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चेपॉक में, सीएसके ने घर में 56 आईपीएल मैचों में से 40 में शानदार जीत दर्ज की है. वहीं, सीएसके मौजूदा समय में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबला खेलने में व्यस्त है. धोनी की अगुवाई वाली टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मैच नंबर-6 से पहले आखिरी बार 7 मई, 2019 को चेपॉक में खेली थी.

एमएस धोनी कितने साल के हैं?

41

Leave a comment